website clock /

Pay attention guys. We keep uploading PHP SCRIPTS, HTML, JAVASCRIPT"S code on the PkCode.IN site. And various types of Wapkiz sites designing, full project source codes packages and Top Balogger templates without footer credits are also uploaded. Therefore, we request you to please review every Categorys of PkCode.IN site in turn whenever you open the site PkCode.IN. So that you can easily design any of your websites by downloading your favorite things from the PkCode.IN site. Thank you

PkCode.IN - About Us

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम पवन मिश्रा है और मेरी उम्र 28 वर्ष है और हम एक भारतीय नागरिक हैं। हमें लोगों की सहायता करना अच्छी सलाह देने में खुशी मिलती है।
PkCode.IN - Site इस पर आधारित है

PkCode.IN - Site से PHP Scripts, Javascript, HTML, CSS Codes और WordPress, Blogger Top Responsive, AMP Themes और Wishing Scripts Free में Download करने का मौका देता है। इसके अतिरिक्त भी और कई सेवाएं Free में ही www.PkCode.IN - Site के माध्यम से प्रदान कराये जाते हैं।
PkCode.IN - Site बनाने का लक्ष्य

PkCode.IN - Site बनाने का हमारा एक ही उद्देश्य है कि जो लोग Website बनाना सीख रहे हैं या फिर सीखना चाहते हैं या चाहे फिर अपनी एक खुद की Website बनाकर के पैसे कमाना चाहते हैं। उनके आवश्यकता अनुसार HTML, JAVASCRIPT, PHP, CSS Codes Free में प्रदान कराना ताकि हमारे Visitors को किसी भी Codes के लिए अलग-अलग तरह के Sites को Visit ना करना पड़े। हमारा यही एक उद्देश्य है।
PkCode.IN - Site पर क्यों जाएं?

1. PkCode.IN - Site का हर सामग्री 100% काम करता है।
2. PkCode.IN - Site के हर सामग्री पर एक अलग GIF Image लगी होती है ताकी आपको आसानी से समझ आ सके कि यह Code किस काम का है। इसे हमें Download करना चाहिए या नहीं।
3. हम किसी भी तरह के Code को अच्छे तरीके से Customise करते हैं ताकि आपको Website बनाते समय किसी भी तरह के Problems का सामना ना करना पड़े।
4. अगर आपको किसी भी तरह के Codes की आवश्यकता पड़ती है तो आप Comments Box के माध्यम से हमें Request कर सकते हैं हम 24 घंटे के अंदर उस Code को www.PkCode.IN - Site पर Upload करने की कोशिश करते हैं।
5. हम किसी भी Codes को PkCode.IN - Site पर Upload करने से पहले Testing करके देखते हैं की जो Code हम PkCode.IN - Site पर Upload कर रहे हैं वह कोड 100% Work करता है या नहीं।
6. हम हर Code को अपने अनुभव के माध्यम से Edit करते हैं।
हमें PkCode.IN - Site को बनाने का आईडिया कैसे मिला

यह कहानी थोड़ा पुरानी 2012 की है जब हम अपनी एक Website Wapka.com Server पर बनाना सीख रहे थे जिसका नाम था Pkmirchimaza.com और PkstarFun.in उस समय हमें बहुत सारी Problems का सामना करना पड़ रहा था। हमने बहुत सारी Website Visit किया फिर भी हमारे काम के बहुत से Codes नहीं मिल रहे थे यही कारण था कि हम इन दोनों Sites को बना नहीं सके बल्कि सीखने का प्रयास करने लगा जिसमें हमें 1 साल लगा और हमें कुछ हद तक Website Designing के बारे में जानकारी हो चुकी थी तभी एक दिन हमारे दिमाग में एक सवाल आया कि क्यों ना हम एक YouTube Channel बनाएं जिस पर हर तरह की Website Designing के बारे में हिंदी में बताएं ताकि जिन लोगों को इस चीज के बारे में अभी तक जानकारी नहीं है उन्हें भी आसानी से पता चल सके और वह लोग भी Easily Website Designing सीख सकें।
उसी समय हमने PkHindiGyanBook YouTube Channel बनाया और Video भी Upload करने लगा और जो भी Code के बारे में हम Video में बताते थे उस Code का Download Links भी हम Description में दे दिया करते थे लेकिन कुछ Visitors हमें Comments करके तरह-तरह के Codes की Request करने लगे अब हमारे लिए यह तो Possible नहीं था कि हम हर छोटे-छोटे Codes के लिए एक Video बना सकें इसलिए हमारे दिमाग में एक सवाल आया कि क्यों ना हम एक ऐसी Website बनाएं जहाँ पर तरह-तरह के Codes Upload कर दिए जाएं ताकि हर Visitors अपनी Requirements के अनुसार Codes Download कर सके बिना किसी परमिशन के इसी लिये हमने www.PkCode.IN - Site का निर्माण किया।
इसमे हम काफी हद तक कामयाब भी हो रहे हैं और अगर आप जैसे हमारे प्यारे-प्यारे दोस्तों का इसी तरह साथ रहा तो हम जल्द ही नयी ऊँचाईयों को छूने के लिये सक्षम होंगे धन्यवाद
यहाँ Click करके हमारा Disclaimer पेज पढ़ें
साथ ही हमारा Privacy Policy पेज भी पढ़ें।
हमसे संपर्क करने के लिए सीधे Contact Us पर Click करके संपर्क करें।
इसके साथ ही आप हमसे Social Sites पर भी संपर्क कर सकते हैं।
Facebook देखें
Twitter मे Follow करें
Instagram मे Follow करें
Back - About - Privacy Policy - Disclaimer - Contact Us | WWW.PKCODE.IN. All Rights Reserved.|
Powered By : Pawan Mishra